1 रुपये में 56 GB 4G Internet और 28 दिन की वैलिडिटी का ऑफर! बिना देरी उठाएं फायदा

1 रुपये में 56 GB 4G Internet और 28 दिन की वैलिडिटी का ऑफर! बिना देरी उठाएं फायदा

 


देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस Jio ने हाल ही में एक नई स्कीम का ऐलान किया है. इसके तहत आप 1 रुपया ज्यादा देकर चुनिंदा प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक बढ़ा सकते हैं. साथ ही आपको 56 GB 4जी इंटरनेट भी फ्री मिलेगा. 

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio) ने हाल ही में एक नया प्लान लॉन्च किया है, जिसके तहत मात्र 1 रुपया ज्यादा देकर ग्राहकों को 56GB 4जी इंटरनेट और 28 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी का लाभ मिल सकेगा.

1 रुपये वाला मास्टर स्‍ट्रोक


जी हां, हम बात कर रहे हैं जियो के 598 रुपये और 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान (Prepaid Recharge Plan) की. इन दोनों रिचार्ज प्लान में मात्र 1 रुपये का अंतर है. पहली नजर में तो ग्राहकों को भी लगेगा कि 1 रुपया ज्यादा देने से कुछ खास बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे. लेकिन ये 1 रुपये का डिफ्रेंस ही जियो का मास्टर स्‍ट्रोक है.

जियो का 598 रुपये का प्लान


दरअसल, जियो के 598 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी मात्र 56 दिन है. इस प्लान को एक्टिवेट कराने पर ग्राहकों को रोजाना 2GB हाई स्पीड 4G डाटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है. इसके साथ ही कंपनी बिना किसी एक्सट्रा चार्ज के Jio Apps सब्सक्रिप्शन और 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी फ्री देती है. 

दोतो ये पोस्ट आपको कैसे लगे हमें निचे Comment में जरुर बताये | साथ ही पोस्ट को अपने दोस्तों को शेयर करे | दोस्तों जिओ से रिलेटेड आपको कुछ भी सवाल पूछनी हो तो आप हमें बिंदास पूछ सकते है | 

Join Whatsapp Group 

दोस्तों यदि आप हमारे सभी पोस्ट को पढना चाहते है तो हमारे Whatsapp Group को  Join जरुर करे ताकि आपको हमारे सभी पोस्ट बहुत आसानी से मिल जायेगा | 

01.Join Whatsapp Group

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां