WordPress Blog में Logo कैसे Add करे ? How To Add Logo In Your Website ?

2
225

किसी भी blog या site के लिए logo उस साइट का identity का काम करता है. Logo किसी भी साइट के design को beautiful look देता है और किसी भी visitor को logo की मदद से उस website का नाम याद रखने में मदद करता है.

शुरुवात में नए blogger के लिए यह बहुत ही आवश्यक है कि वह अपने ब्लॉग या साइट के logo का design करके अपने ब्लॉग में add करे. Logo designing के लिए बहुत से online और offline tool मौजूद है. आप इससे logo का डिज़ाइन कर सकते है.

आज में आपको इस पोस्ट में बताने वाला हूँ कि WordPress blog में logo को कैसे add करते है या फिर लगाते है.

Blog या Site के लिए Logo कैसे बनाये ?

Logo को बनाने के लिए बहुत से online website है जिससे कि आप अपने blog के logo का डिज़ाइन करके free में download कर सकते है. आप चाहे तो कुछ पैसे pay करके भी बहुत ही अच्छा और professional logo इन online site से बना सकते है.

Logo का Design कैसा होना चाहिए ?

यह आप पर निर्भर करता है कि अपने ब्लॉग के लिए कितना अच्छा logo का डिज़ाइन कर सकते है. मैं तो यही suggest करूँगा कि आपके ब्लॉग का logo कुछ unique हो. इसमे stylish और beautiful font का इस्तेमाल हो. Logo का color आपके ब्लॉग के theme के अनुसार हो.


Logo का design कहाँ से करे ?

Logo के design के लिए आप internet पर online free logo designs site लिखकर search कर सकते है. Internet पर आपको बहुत सी free logo design करने वाली साइट मिल जाएगी.

मैं आपको कुछ online website का नाम suggest करता हूँ जिससे कि आप free में logo create कर सकते है.

Cool Text
Flaming Text
Canva

आप चाहे तो Photoshop की मदद से भी logo का design कर सकते है.

WordPress Blog Ki SIze Kitni Honi Chahiye ?

Dosto Apne Webste Ki Logo Design Karne Se Pahle Aapko

2 COMMENTS

  1. При работе с Китайскими производителями товаров, Вы можете воспользоваться услугами транспортной компании “Азия-Трейдинг” по подачи порожних контейнеров на склад под погрузку, доставку товара в Россию с последующим проведением таможенного оформления.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here